नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र बायोपिक' को काफी विवादों के बाद अब नई रिलीज डेट मिल गई है. फिल्म लोकसभा इलेक्शन रिजल्ट (23 मई) के एक दिन बाद 24 मई 2019 को रिलीज होगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- प्रोड्यूस द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक के लिए नई रिलीज डेट... अब लोकसभा चुनाव रिजल्ट के बाद 24 मई को रिलीज होगी फिल्म. फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं.
बता दें कि विवेक ओबरॉय स्टारर मूवी पीएम नरेंद्र मोदी पहले 11 अप्रैल को रिलीज हो रही थी, लेकिन लोकसभा चुनाव के चलते फिल्म की रिलीज डेट को खिसका दिया गया था. फिल्म को लेकर जबरदस्त माहौल बन गया था. मामला चुनाव आयोग तक चला गया था. चुनाव आयोग (EC) पीएम मोदी की बायोपिक पर लोकसभा चुनाव तक रोक लगा दी थी. EC ने चुनाव खत्म होने के बाद ही फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दी थी.

चुनाव आयोग द्वारा बनाई गई कमेटी के अनुसार फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी एक राजनीति माहौल बनाती है. 135 मिनट की ये फिल्म में एक शख्स को सीन्स, स्लोगन और सिंबल के माध्यम से बहुत बड़े पद पर खड़ा करती है. फिल्म अंत में एक खास शख्स को संत का दर्जा देती है.

बताते चलें कि 19 मई को लोकसभा चुनाव खत्म हो रहे हैं और 23 मई को रिजल्ट आएगा. इसी के बाद फिल्म को रिलीज किया जाएगा.