बेंगलुरु। कर्नाटक की सियासय में उठापटक का दौर जारी है। सीएम एचडी कुमारस्वामी ने भाजपा पर जेडीएस विधायकों को तोड़ने की कोशिश का आरोप लगाया है। कुमारस्वामी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने हमारे एक विधायक को 10 करोड़ का लालच दिया है। 
सीएम एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि विधायक ने मुझे बताया कि भाजपा के नेता का उसके पास फोन आया था। उन्होंने जेडीएस छोड़ने और बीजेपी में शामिल होने के लिए 10 करोड़ रुपये की पेशकश की। कुमारस्वामी ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के नेताओं द्वारा लगातार इस प्रकार का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन भगवान की कृपा और आपके आशीर्वाद से यह सरकार 4 साल के लिए सुरक्षित है।

वहीं, इस मामले पर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता सिद्धारमैया ने कहा है कि कर्नाटक में सरकार को कोई खतरा नहीं है, कोई समस्या नहीं है। भाजपा सरकार गिराने की काफी कोशिश कर रहे है, लेकिन वह सफल नहीं होंगे।
बता दें कि मंगलवार को कर्नाटक के चन्नापटना में मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि मैं वादा करता हूं कि आपकी सारी उम्मीदों को पूरा करूंगा। मैं आपके सामने अपने दर्द को व्यक्त करना चाहता हूं, लेकिन कर नहीं सकता। मेरे पास सरकार को सुचारू रूप से चलाने की जिम्मेदारी है।