अपने 9 से 5 की जॉब, वर्क-लाइफ के बीच बैलेंस न बना पाना और घर और बच्चों की अतिरिक्त जिम्मेदारी की वजह से हम सबकी लाइफ में सेक्स और लवमेकिंग कहीं पीछे छूट जाता है। पार्टनर संग इंटिमसी कम होने की वजह से कई बार लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में भी दिक्कत आ सकती है। लिहाजा अपने रिश्ते में आयी दूरियों को कम करने और सेक्स लाइफ में थोड़ा मसाला ऐड करने का बेस्ट तरीका है मसाज।

जी हां, एक अच्छा मसाज आपको बेस्ट ऑर्गैज्म देने में मदद कर सकता है खासकर तब जब आपको वो मसाज आपके पार्टनर से मिले और वह भी अपने बेडरूम के अंदर बिना किसी टेंशन के। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कुछ टिप्स जिन्हें अपनाकर आप पार्टनर को दे सकते हैं एक यादगार हॉट और सेन्शुअल मसाज...
जरूरी नहीं कि आप पार्टनर को बेडरूम में ही मसाज दें। लिहाजा घर के अंदर की कोई भी अच्छी सी जगह चुनें। एक अच्छी खुशबू वाला बॉडी ऑइल चुनें, लाइट्स को मद्धम कर दें और बेहतरीन अरोमा और खुशबू वाली कुछ कैंडल्स जलाएं। जहां पार्टनर लेटेगा उसे फूलों से सजाएं और पार्टनर का फेवरिट रोमांटिक सॉन्ग प्ले करें। साथ में 1 गिलास रेड वाइन। यकीन मानिए ये सब देखकर ही पार्टनर का मूड सेट हो जाएगा।
कपड़ों का भले ही मसाज से कोई लेना देना न हो लेकिन पार्टनर का मूड सेट करने में जरूर मदद करेंगे। लिहाजा अपना रेग्युलर नाइट सूट पहनने की बजाए कुछ डिफरेंट पहनें। आप चाहें तो बाथरोब पहन सकती हैं और उसके नीचे कुछ इंट्रेस्टिंग, क्वर्की और रॉन्ची लॉन्जरी।
मसाज की शुरुआत सबसे पहले फेस से करें। सर्कुलर मोशन में गालों पर हाथ फेरने के बाद लिप्स के पास आएं। लिप्स के आउटर एज पर सेंसरी न्यूरॉन्स होते हैं जिससे प्लेजर काफी बढ़ता है। गले में कंठ के पास स्थित छोटा है नेक ग्लैंड है जहां से शरीर की एनर्जी और सेक्स ड्राइव रेग्युलेट होती है। इस एरिया पर हाथ से नहीं बल्कि अपनी जीभ से मसाज करें। कान के पीछे का हिस्सा, पेट और लोअर बैक भी कुछ ऐसे बॉडी पार्ट्स हैं जहां से सेंसेशन और सेक्स ड्राइव बढ़ता है।