खेल के सभी विभागों में अब तक शानदार प्रदर्शन करने वाला भारत शुक्रवार को यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में जीत के साथ तीन मैच की सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगा। वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछली तीन टी-20 सीरीज में भारत को जीत मिली है। वेस्टइंडीज ने आखिरी बार 2017 में टी-20 सीरीज में भारत को हराया था। पांच वर्षों में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज नहीं हरा पाई है। वेस्टइंडीज की टीम लगातार चार मैच हार चुकी है, जिसमें तीन वनडे और एक टी-20 शामिल है।

भारत अगर मौजूदा सीरीज जीतता है तो टीम इंडिया का नियमित कप्तान नियुक्त होने के बाद रोहित शर्मा की अगुआई में टीम लगातार तीसरी सीरीज जीतेगी। टीम की एकमात्र चिंता कोहली की फॉर्म है। उन्होंने अब तक वेस्टइंडीज के खिलाफ 08, 18, 00 और 17 रन बनाए पाए हैं और टीम को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी। पहले टी20 में कोहली के पास बड़ी पारी खेलने का शानदार मौका था लेकिन वह 13 गेंद में ही पवेलियन लौट गए। रोहित को पावरप्ले में आक्रामक बल्लेबाजी के महत्व के बारे में पता है और उन्होंने पहले टी20 में 19 गेंद में 40 रन की पारी खेली और इस दौरान ओडियन स्मिथ के ओवर में 22 रन बटोरे। रोहित के सलामी जोड़ीदार इशान किशन लय में नहीं दिखे और उन्हें रन बनाने के लिए जूझना पड़ा। पावर प्ले में भारत के 58 रन में से अधिकांश रन रोहित के बल्ले से निकले।

संभावित प्लेइंग-11
टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर/मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल।

बेंच पर-  श्रेयस अय्यर, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा, अवेश खान, कुलदीप यादव और हरप्रीत बरार।

वेस्टइंडीज-  कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फैबियन एलेन, रोस्टन चेज, शेल्डन कॉट्रेल, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, ब्रेंडन किंग, रोवमैन पावेल, ओडियन स्मिथ, काइल मायर्स।

बेंच पर-  डेरेन ब्रावो, डोमीनिक ड्रेक्स, शाई होप, रोमारियो शेफर्ड और हेडन वॉल्श जूनियर।