बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने ब्यूटी और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। जाह्नवी आज सोशल मीडिया पर किसी सेंसेशन से कम नहीं हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच जाह्नवी का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है। इन तस्वीरों में वह बेहद गॉर्जियस लग रहीं हैं। एक्ट्रेस की फोटोज देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेगें।

शिमरी कट आउट गाउन में दिखीं बला की हाॅट

जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट फोटोज में आप देख सकते हैं कि उन्होंने गोल्डन शिमरी कटआउट डिटेलिंग गाउन कैरी किया है। इस गाउन को पहन कर जाह्नवी बालकनी में खड़े होकर एक से बढ़कर एक हॉट पोज देती नजर आ रहीं हैं। जाह्नवी ने इस ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप और ब्राउन शेड लिपस्टिक से अपना लुक पूरा किया है। वहीं, उन्होंने अपने इस गोल्डन गाउन के साथ एक लॉयन मास्क भी हाथ में कैरी किया हुआ है। हर तस्वीर में उनकी अदा आपका दिल जीत लेगी। बता दें, जाह्नवी कपूर का यह स्टाइलिश गाउन बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

तस्वीरों पर फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन पर कमेंट कर यूजर्स जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कई यूजर्स को उनका ये लुक बवाल लग रहा है तो कई उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘पहली और आखिरी बात, इतने ज्यादा कपड़े से 4 गरीब लोगों के सूट बन सकते थे। आपने खुद पर ही पर्दे लटका लिए।' वहीं, एक दूसरा लिखता है, ‘जनता आपको क्वीन और बाॅलीवुड मानती है।' एक ने बोला, ‘आप बवाल हैं बवाल।' ऐसे कई कमेंट एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर आ रहे हैं।