फिल्म 'वेलकम 3' का दर्शकों के बीच जबर्दस्त क्रेज है। इस फिल्म से जुड़ी अब एक नई अपडेट सामने आई है। फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त और अरशद वारसी नजर आएंगे, यह तो स्पष्ट हो चुका है। अब एक और स्टार के इस फ्रेंचाइजी से जुड़ने की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सुनील शेट्टी की भी एंट्री हो गई है। 

कहा जा रहा है कि सुनील शेट्टी 'वेलकम 3' में एक पावरफुल और महत्वपूर्ण रोल अदा करते दिखेंगे। बता दें कि फिरोज नाडियाडवाला और अक्षय कुमार से सुनील शेट्टी की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। जब उनके पास 'वेलकम 3' में काम करने का मौका आया तो वह तुरंत राजी हो गए। इसे लेकर सुनील शेट्टी काफी उत्साहित हैं। वह फिल्म में ऐसा रोल अदा करेंगे, जो इस फ्रेंचाइजी में पहले कभी नहीं देखा गया।

कहा जा रहा है कि सुनील शेट्टी कॉमिक रोल अदा करते दिखेंगे। उनका कैरेक्टर नए शेड वाला होगा। सूत्रों के मुताबिक 'वेलकम 3' के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। टीम ने फिल्म के लिए शूटिंग लोकेशन भी फाइनल कर ली है और जल्द ही शूटिंग शुरू हो जाएगी। बताया जा रहा है कि टीम फिलहाल एक्शन सीन और कैरेक्टर के लुक्स पर काम कर रही है।

बता दें कि सुनील शेट्टी इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म यानि 'वेलकम' में भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आए थे। बात 'वेलकम 3' की करें तो इसका निर्देशन अहमद खान करने वाले हैं। यह एक एंडवेंचर कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है। फिल्म का टाइटल 'वेलकम टू द जंगल' है। इस फिल्म को अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज किए जाने की तैयारी है।