अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के एक्स (ट्विटर) पर एक ट्वीट के कुछ ही देर बाद टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलन मस्क ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्रंप के ट्वीट को रिशेयर करते हुए नेक्स्ट लेवल (अगला स्तर) बताया है। इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप ने अपने साइट के लिंक के साथ अपना मगशॉट शेयर किया था। उन्होंने खुद को सरेंडर करने से कुछ ही देर बाद एक्स पर तस्वीर शेयर की थी। एक्स पर मगशॉट फोटो शेयर करते हुए ट्रंप ने कहा, 'चुनाव में हस्तक्षेप, कभी सरेंडर न करें।'

वॉशिंगटन में छह जनवरी को संसद भवन में हुए दंगे के बाद डोनाल्ड ट्रेप के ट्विटर अकाउंट को निलंबित कर दिया गया था। अकाउंट निलंबित होने के बाद पहली बार उन्होंने अपने मगशॉट के साथ एक्स पर ट्विट किया। इससे पहले ट्रंप ने आखिरी ट्वीट साल 2021 में किया था, जब उन्होंने कहा था कि वह राष्ट्रपति जो बिडेन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे।

इस साल एलन मस्क के एक्स खरीदने और ट्विटर का नाम बदलने के बाद वापस से डोनाल्ड ट्रंप के अकाउंट को फिर से बहाल किया गया था। हालांकि ट्रंप ने इससे पहले तक कोई भी ट्वीट नहीं किया था।जॉर्जिया चुनाव तोड़फोड़ मामले में ट्रंप ने खुद को अटलांटा के फुलटन जेल में सरेंडर किया, लेकिन कुछ ही देर बाद उन्हें जेल रिकॉर्ड के अनुसार बॉन्ड पर रिहा भी कर दिया गया। जेल के रिकॉर्ड के अनुसार अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को जॉर्जिया चुनाव तोड़फोड़ मामले में अमेरिकी समयनुसार रात के नौ बजे फुलिटन पुलिस ने गिरफ्तार किया। वह केवल 20 मिनट तक ही जेल में रहे।