संभल। दो युवकों द्वारा 19 साल की युवती का अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। ‎मिली जानकारी के अनुसार अपहरण के बाद दोनों ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर 20 दिनों तक उसके साथ गैंगरेप किया। 
इस अपराध में दो महिलाएं भी शामिल थीं। संभल कोतवाली थाने में सातों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। ‎फिलहाल सातों आरोपी फरार हैं और अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़िता के मुताबिक, 27 सितंबर को मोहम्मद अरशद और आसिम ने उसका अपहरण कर लिया था। दोनों उसे नशीला पदार्थ खिलाकर मुरादाबाद जिले में अपने दोस्त आशिक खान के घर ले गए, जहां तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
बाद में सोनी हुसैन और फैज़ आलम भी समूह में शामिल हो गए और उसके साथ कई बार मारपीट की। पु‎लिस को दी अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि आरोपियों को दो महिलाओं सायरा बेगम और ज़ेबा खान का समर्थन प्राप्त था। उसने कहा कि वह 12 अक्टूबर को घर से भागने में सफल रही और घर लौट आई। उसकी हालत ठीक नहीं होने पर उसके भाई ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से छुट्टी मिलने पर उसने पुलिस से संपर्क कर मामला दर्ज कराया। पु‎लिस जांच में जुटी है।