अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर लगातार चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म के कई पोस्टर सामने आए थे, जिसे देखकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई थी। अजय इन दिनों अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच खबर है कि फिल्म के एक्शन सीक्वंस की शूटिंग के दौरान अभिनेता घायल हो गए। 

शूटिंग के दौरान लगी चोट

निर्देशक रोहित शेट्टी और उनकी टीम हाल ही में विले पार्ले में फिल्म की शूटिंग कर रही थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान एक एक्शन सीन को फिल्माए जाने के बीच अभिनेता की आंख में चोट लग गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन एक कॉम्बैट सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, तभी गलती से एक झटका अभिनेता के चेहरे पर लगा, जिससे उनकी आंख में चोट लग गई।

ब्रेक के बाद दोबारा शुरू की शूटिंग 

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि चोटिल होने के बाद अजय ने कुछ घंटों का ब्रेक लिया और एक डॉक्टर ने इस दौरान उनका इलाज किया। उसी समय रोहित ने खलनायकों से जुड़े अन्य दृश्यों की शूटिंग की। बता दें कि अपने काम पर असर नहीं पड़ने देने वालों में से एक अजय ने जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू कर दी। 

फिल्म में ये सितारे आएंगे नजर

कथित तौर पर 'सिंघम अगेन' की टीम अब फिल्म सिटी में लंबित शूटिंग जारी रखेगी। रोहित शेट्टी 'सिंघम अगेन' के साथ एक महत्वाकांक्षी टीम लेकर आए हैं। मुख्य भूमिका निभाने वाले अजय देवगन के अलावा, उन्होंने करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण को भी इस बार फिल्म में शामिल किया है। वहीं, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।