अजय देवगन 2024 में अपने दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने वाले हैं। सिंघम अगेन से लेकर रेड 2 और मैदान जैसी उनकी कई बड़ी फिल्मों का फैंस स्क्रीन पर आने का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में उनकी एक और फिल्म शामिल हो गयी है, जिसका टाइटल है 'शैतान'।

बड़े पर्दे पर अपना दमदार एक्शन और कॉमेडी दिखा चुके बॉलीवुड सुपरस्टार शैतानी शक्तियों से अपने परिवार के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे।

शैतान के दो पोस्टर्स के बाद इसकी पहली झलक का इंतजार कर रहे, फैंस का अब इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि उनकी फिल्म का रोंगटे खड़े करने वाला टीजर फाइनली दर्शकों के सामने आ चुका है। हालांकि, 'शैतान' के इस धमाकेदार टीजर के साथ ही अजय देवगन ने फैंस को चेतावनी भी दे डाली है।

'शैतान' का टीजर देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

अजय देवगन के साथ-साथ इस सुपरनैचुरल थ्रिलर में पहली बार आर माधवन और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी। 'शैतान' का एक मिनट 29 सेकंड का ये डराने वाला टीजर आपके रोंगटे तो खड़े कर ही देगा, लेकिन इसे देखने के बाद निश्चित तौर से आप अपनी कुर्सी पर कसकर बैठे रहेंगे।

अजय देवगन-आर माधवन के टीजर की शुरुआत होती है एक राक्षस की मूर्ति के साथ, जिसमें पीछे वॉइस ओवर चलता है, जिसमें शैतान कहता है, 'कहते हैं ये पूरी दुनिया बहरी है, लेकिन सुनती सिर्फ मेरी है। काले से भी काला मैं, बहकाने का प्याला मैं, तंत्र से लेकर श्लोक का..मालिक हूं मैं नौ लोक का"।

इसी के साथ टीजर आगे बढ़ता है और उसमें आर माधवन द्वारा पढ़ी गयी तंत्र क्रिया किस तरह से अजय देवगन और एक धार्मिक परिवार की जिंदगी में भूचाल ले आती है, ये दर्शाया गया है। एक छोटा सा टीजर निश्चित तौर पर आपको इस फिल्म को थिएटर की तरफ जरूर खींचकर लाएगा।

अजय देवगन ने टीजर के साथ दे दी ये चेतावनी

सुपर नैचुरल फिल्म शैतान के इस टीजर के साथ ही अजय देवगन ने अपने फैंस को चेतावनी भी दे डाली है। उन्होंने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वो पूछेगा तुमसे...एक खेल खेलोगे? पर उसके बहकावे में मत आना"।

आपको बता दें कि अजय देवगन और आर माधवन के बीच अच्छाई और बुराई की लड़ाई देखने को फैंस को मिलेगी। फिल्म के निर्देशन की कमान विकास बहल ने संभाली है, ये मूवी 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।