प्लेऑफ में जगह पक्की कर चुकी गुजरात टाइटंस की टीम रविवार को IPL में खिताब की दौड़ से बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत दर्ज करके शीर्ष दो में जगह पक्की करने का प्रयास करेगी। हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए दो मैच शेष रहते ही प्लेऑफ में पहुंच गई। टाइटंस 12 मैचो में 18 अंक के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही है। अगर गुजरात की टीम रविवार को चेन्नई को हरा देती है तो टीम की शीर्ष दो में जगह लगभग सुनिश्चित हो जाएगी। इसका मतलब होगा कि टीम को फाइनल में जगह बनाने का एक अतिरिक्त मौका मिलेगा।

अंक तालिका में नौवें स्थान पर चल रही गत चैंपियन सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है और बाकी बचे दो मैच में प्रतिष्ठा बचाने के इरादे से खेलेगी। टाइटंस ने पिछले मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ 62 रन से जीत दर्ज की थी, जबकि सुपर किंग्स को अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।अपने पहले ही सीजन में टाइटंस के शानदार प्रदर्शन का श्रेय उसकी मुश्किल हालात में वापसी करने की क्षमता को जाता है। पिछले कुछ मुकाबलों में टाइटंस के बल्लेबाज उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और हार्दिक को अपने बल्लेबाजों से प्रदर्शन में निरंतरता की उम्मीद होगी।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग-11: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, मोइन अली, शिवम दुबे, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, सिमरजीत सिंह, महेश तीक्षणा, मुकेश चौधरी।

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग-11: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, मोहम्मद शमी।