धूप से बचने के लिए पर्यटकों से भरी गाड़ी में घुस गया तेंदुआ,देखें फिर हुआ क्या|  


तेंदुआ (Leopard) हो या चीता (Cheetah) या फिर शेर (Lion) तीनों इतने खतरनाक जानवर (Dangerous Animal) होते हैं कि किसी भी जानवर (Animal) या इंसान (Human) को देखकर उसपर हमला कर देते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) में कई बार ऐसे वीडियो (Video) देखने को मिल जाते हैं जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) हमें सोशल मीडिया में नजर आया.

जिसमें एक तेंदुआ (Leopard) नजर आ रहा है जो टूरिस्ट की गाड़ी (Tourist Van) को देखकर उसमें पहुंच जाता है. इस वीडियो को नाजी अल तखीम (Naji Al Takhim) नाम के एक ट्विटर यूजर (Twitter Users) ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो के शेयर करने के बाद ये वायरल (Viral video) होने लगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी मैदान में बड़ी बड़ी घास (Grass) उगी हुई है.


चारों ओर तेज धूप खिली हुई हैं. टूरिस्ट्स से भरी एक जीप मैदान में चली जा रही है. जीप के सामने एक तेंदुआ नजर आता है. तभी ड्राइवर जीप को रोक लेता है. उसके बाद तेंदुआ धूप से बचने के लिए पर्यटकों की जीप में घुस जाता है. वह सबसे पहले जीप के बोनट पर चढ़ता और उसके बाद जीप की छत के खुले हुए हिस्से में जाकर बैठ जाता है. इस दौरान जीप में सवार कई पर्यटक तेंदुआ के साथ सेल्फी लेते नजर आते हैं. इस दौरान तेंदुआ बड़े आराम से बैठा रहता है और किसी से कुछ नहीं कहता.


खुली हुई गाड़ी में घूम रहे थे पर्यटक, तभी आ गया खूंखार शेर, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

तेंदुआ इतनी तेजी से हांफ रहा है इससे पता चल रहा है कि मैदान में तेज धूप है. वह बार-बार इधर उधर होता है. जीप में बैठा एक शख्स तेंदुआ के साथ सेल्फी लेता नजर आता है और एक लड़की भी उसके साथ फोटो खिंचवाती है और खुश हो जाती है, लेकिन दूसरी लड़की थोड़ा सा डरी हुई लग रही है. उसके बाद तेंदुआ जीप से नीचे उतरता है को मैदान की ओर चला जाता है. इस वीडियो को अब तक 31 व्यूज मिले हैं और 4 यूजर्स ने इसे लाइक भी किया है.