नई दिल्ली । वरिष्ठ बीजेपी नेता और सांसद लहर सिंह ने कहा कि, मेरी जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी अच्छे इंसान हैं। लेकिन उनके सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे हैं, उनके खिलाफ षडयंत्र कर रहे हैं।
लहर सिंह ने कहा कि, दिग्विजय सिंह का एक ट्वीट आया है जिसमें उन्होंने जर्मनी के नेताओं से यह आशा व्यक्त की है कि वे आकर हमारे लोकतंत्र को बचाएं। यह कैसे संभव है? इनके लोग किस हद तक जाएंगे? हमारे देश को बदनाम करने की कोशिश में हिटलर के अनुयाईयों के पास जाएंगे, कि हमारी डेमोक्रेसी को बचाएं? यह अनुचित है और देश के लोकतंत्र का अपमान है। मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी को माफी मांगना चाहिए।  
संसद सदस्यता के लिए अयोग्य घोषित होने के बाद राहुल गांधी कहां रहेंगे? सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि, मुझे बड़ा आश्चर्य होता है, राहुल गांधी को सलाह देने वाले लोग उनसे क्या चाह रहे हैं? मुझे जो समझ में आता है, राहुल गांधी बड़े अच्छे स्वभाव के हैं और साफ दिल के व्यक्ति हैं। उनको गुमराह करना।। मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी श्रद्धेय इंदिरा गांधी से प्रेरणा लें। जब इलाहाबाद हाईकोर्ट में इनकी मेंबरशिप डिस्क्वालिफाई हुई थी तो उन्होंने तुरंत उसी कोर्ट में स्टे के लिए अपील की थी और कोर्ट ने स्टे दिया था। बाद में इंदिरा जी सुप्रीम कोर्ट गई थीं। सुप्रीम कोर्ट में क्या हुआ, वह अलग विषय है। उनकी वापस सदस्यता बहाल हुई और वे प्रधानमंत्री बनी रहीं। 
लहर सिंह ने कहा कि, वे ऐसा क्यों कह रहे हैं कि मेरे पास मकान नहीं है, मैं मकान खाली कर दूंगा। इंदिरा जी जब 1977 में चुनाव हार गई थीं और 1978 में वे एमपी नहीं थीं, उस दौरान जब उनका घर खाली करने का मौका आया तो उन्होंने उस समय के प्रधानमंत्री मोरारजी देसाई से निवेदन किया था  और देसाई ने उनकी बात मानते हुए उन्हें रहने के लिए मकान दिया था।