काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। फिलहाल वो सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, वह कभी भी अपने फैशन सेंस से इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं चूकती हैं।

वायरल हुआ नीस का थ्रोकबैक वीडियो

अब नीसा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी मां काजोल के साथ एक इवेंट में शिरकत करती नजर आ रही हैं। क्लिप में वह बेहद प्यारी लग रही हैं। वीडियो को फिल्मीकुक ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है, "हाउ क्यूट काजोल अपने बच्चों के साथ, नीसा देवगन लुकिंग सो क्यूट।"

लोगों का पहचानना हुआ मुश्किल

सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। उनमें से एक ने लिखा, "नीसा, ओरी की खोज कर रही है।" दूसरे ने कहा, 'बड़े स्टार्स के बच्चे क्यूट ही लगते हैं... अगर हम में से कोई इस वीडियो में होता तो कोई क्यूट नहीं बोलता। तो किसी ने लिखा- कि अब देखो तो नीसा पहचान में ही नहीं आ आएगी, युग भी देखो कितना छोटा है।"

सोशल मीडिया पर है बेहद पॉपुलर

बता दें कि नीसा देवगन ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में की। वह यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के लिए सिंगापुर गई। वो फिलहाल स्विट्जरलैंड के ग्लियन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटॉलिटी की पढ़ाई कर रही हैं।

फिल्मों में एंट्री पर आ चुकी है सफाई

24 फरवरी, 1999 को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले काजोल और अजय ने कहा है कि नीसा की फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने की कोई योजना नहीं है, लेकिन यह भी कहा है कि यह उनके ऊपर है कि वह अपने करियर में क्या करना चाहती हैं। इस कपल का युग देवगन नाम का एक बेटा भी है, जिसका जन्म 13 सितंबर, 2010 को हुआ था।