गुरुग्राम ।   गैंगस्टर संदीप गाड़ौली की कथित प्रेमिका और मॉडल दिव्या पाहुजा (27 साल) की गुरुग्राम के होटल में हत्या कर दी गई। मृतका संदीप की मुंबई में हुए एनकाउंटर मामले में आरोपी थी। इस मामले में गुरुग्राम डीएसपी क्राइम विजय प्रताप सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जानकारी दी। उन्होंने कहा, '2 जनवरी की शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवती का शव बस स्टैंड के पास होटल सिटी प्वाइंट के पास मिला है। सीसीटीवी से पता चला कि लड़की की डेड बॉडी होटल से तीन लोगों द्वारा हटाया गया। मामले में होटल के मालिक अभिजीत सहित वहां काम करने वाले दो कर्मचारी हेमराज और ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया।

हत्या में इस्तेमाल कार बरामद

दिव्या पाहुजा की हत्या में इस्तेमाल बीएमडब्ल्यू कार को पुलिस ने बरामद कर लिया। इसी कार का इस्तेमाल शव को ठिकाने लगाने में किया गया था। पुलिस ने बताया कि मृतका आरोपी अभिजीत के संपर्क में थी। अभिजीत ने पुलिस पूछताछ में बताया कि दिव्या पाहुजा के पास उसकी अश्लील फोटोज थीं। जिससे वह उसे ब्लैकमेल कर रही थी।

रूम नंबर 111 में मिले खून के निशान

अभिजीत ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि 2 जनवरी को सुबह वह होटल के कमरा नंबर 111 में थे। आरोपी दिव्या के मोबाइल से अश्लील फोटो डिलीट करवाना चाहता था, लेकिन मृतका ने मोबाइल का पासवर्ड नहीं बताया। इस पर अभिजीत ने पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी। सीसीटीवी फुटेज में रात्रि करीब पौने 11 बजे अभिजीत व एक व्यक्ति शव को कंबल में लपेटकर ले जाते दिखे हैं।