शिवपुरी ।   तेंदुआ थानांतर्गत ग्राम डेहरवारा में एक नवविवाहिता ने अपने पति के सिर में महज इसलिए कुल्हाड़ी मार दी क्योंकि पति ने उसे मायके नहीं जाने दिया। पीड़ित पति ने मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार डेहरवारा निवासी अशोक पुत्र रामजीलाल धाकड़ उम्र 41 साल की शादी नहीं हुई थी। करीब दस दिन पहले उसने 32 वर्षीय तुलसी गुप्ता पुत्री राजू गुप्ता निवासी सिकाजोर सुंदगरगढ उडीसा से शपथ पत्र के आधार पर शादी की थी। शादी के करीब आठ दिन बाद महिला ने अशोक धाकड़ से कहा कि उसे अपने मायके जाना है।

कुल्हाड़ी के बेंहटा से पिटाई भी की

बकौल अशोक धाकड़ वह और उसकी पत्नी तुलसी, पेरूआ सिरिया वाले कुआं पर गए थे, वहां उसने अशोक धाकड़ से कहा कि वह अपने मायके जाना चाहती है। इस पर अशोक ने उससे कहा कि अपने घर वालों को फोन करके बुला लो उसके बाद चली जाना। इस पर तुलसी नाराज हो गई और उसने न सिर्फ अपने पति अशोक धाकड़ को गालियां दीं बल्कि उसके सिर में कुल्हाड़ी मार दी और कुल्हाड़ी के बेंहटा से उसकी पिटाई कर दी।

मौके पर झगड़े और मारपीट की आवाजें सुनकर अमर सिंह आदिवासी व अशोक का भाई द्वारिका आ गया, जिन्होंने तुलसी से अशोक धाकड़ को बचाया। मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई, जिस पर पुलिस ने आरोपिता के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।