मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनावी रुझानों में भाजपा को साफ बहुमत मिलता दिख रहा है। तेलंगाना में कांग्रेस को बहुमत मिल रहा है।

पांच राज्यों में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में से चार के नतीजे आज आने हैं। मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनावी रुझान में भाजपा को बहुमत मिल गया है। वहीं, तेलंगाना में कांग्रेस को बहुमत मिलता दिख रहा है।

हमें ना रुकना है, ना थकना हैः पीएम मोदी

पीएम ने कहा कि मैं लोगों को भरोसा देता हूं कि आपके कल्याण के लिए हम निरंतर अथक परिश्रम करते रहेंगे। मोदी ने कहा कि हम विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं, हमें ना रुकना है, ना थकना है। हमें भारत को विजयी बनाना है।

चुनाव परिणाम पर पीएम मोदी का आया बयान

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम के बाद पीएम मोदी का बयान सामने आया है। पीएम ने जनता के नाम संदेश लिखा कहा, चुनावी परिणाम बता रहे हैं कि भारत की जनता का भरोसा सिर्फ और सिर्फ सुशासन और विकास की राजनीति में है, उनका भरोसा भाजपा में है। भाजपा पर अपना स्नेह, विश्वास और आशीर्वाद बरसाने के लिए मैं इन सभी राज्यों के परिवारजनों को हृदय से धन्यवाद करता हूं।

राज्यवर्धन राठौड़ बड़े अंतर से जीते

राजस्थान के झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद और उम्मीदवार राज्यवर्धन राठौड़ चुनाव जीत गए हैं। राठौड़ ने 50,167 वोटों के अंतर से जीत हासिल की और उन्हें कुल 1,47,913 वोट मिले।