जोया खान की 'द आर्चीज' आखिरकार सात दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के जरिए कई स्टार किड्स ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। फिल्म को देखकर कई सितारों ने नए कलाकारों की तारीफ की और अपनी प्रतिक्रिया साझा की। 'द आर्चीज' के स्क्रीनिंग के समय पूरा बच्चन परिवार इवेंट में शामिल हुआ था। इस दौरान उन सभी से फिल्म के लिए पहली प्रतिक्रियाएं पूछी गईं और सभी ने अपनी राय सामने रखी।

'द आर्चीज' के जरिए बच्चन परिवार का सदस्य यानी अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा को बतौर अभिनेता लॉन्च किया गया है। इस पर पूरा बच्चन परिवार खुश है। पुरानी यादों को महसूस करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा, "यह हमें समय में पीछे ले गया। सभी ने आर्चीज को पढ़ने के लिए समूह बनाया और हमें अपनी युवावस्था में वापस ले जाया गया।'' वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा, "पूरी टीम को अद्भुत और बहुत-बहुत बधाई।"

वहीं स्क्रीनिंग के दौरान ऋतिक रोशन भी मौजूद थे। जोया अख्तर की प्रशंसा करते हुए ऋतिक रोशन ने कहा, “इतना अच्छा, इतनी मिठास, ईमानदारी, संगीत, मुझे यह पसंद आया। मै नाच रहा था। वहीं, सुहाना खान की सबसे अच्छी दोस्त और अभिनेत्री अनन्या पांडे ने कहा, “यह बहुत प्यारी फिल्म थी। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे देखेगा। यह बहुत प्यार से भरा है, मैं अब आर्चीज फिल्म में होना चाहती हूं।

फिल्म की स्क्रीनिंग पर कई अन्य लोग भी मौजूद थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में अपनी राय साझा की। एक लंबे नोट में जान्हवी कपूर ने अपनी छोटी बहन के प्रदर्शन की समीक्षा की और लिखा, “उनके पास मेरा दिल है। और यह केवल उस गर्मजोशी, ईमानदारी और आकर्षण के कारण है, जो आपने उन्हें दिया है।'' वहीं करण जौहर ने भी लंबा नोट साझा करते हुए पूरी आर्चीज टीम की तारीफ की थी।

वहीं बात करें फिल्म की तो 'द आर्चीज' अमेरिकी कॉमिक बुक का भारतीय रूपांतरण है। इसमें अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति 'डॉट' सहगल और युवराज मेंडा शामिल हैं। इसे सात दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था और इसे समीक्षकों और सिनेप्रेमियों से मिश्रित समीक्षाएं मिलीं।