भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अभी तक यंग स्टार आकांक्षा दुबे की मौत के गम से उबर नहीं पाया है। इंडस्ट्री के इस चमकते सितारे के निधन ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। आकांक्षा दुबे की मौत का रहस्य लगातार उलझता जा रहा है, जबकि पुलिस ने साफ कर दिया है कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की थी। हालांकि, आकांक्षा की आत्महत्या वाली बात उनके परिवार को हजम नहीं हो रही है। वहीं, अब आकांक्षा से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि मौत से पहले एक्ट्रेस ने ब्रेकअप पार्टी दी थी।

मौत से पहले एक्ट्रेस ने दी थी ब्रेकअप पार्टी

आकांक्षा दुबे से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दावा किया जा रहा है कि आकांक्षा ने मौत से पहले एक पार्टी दी थी। ये उनकी ब्रेकअप पार्टी थी। बता दें कि पिछले दिनों सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जो 25 मार्च, 2023 यानी आकांक्षा की मौत के कुछ ही घंटों पहले का है। आकांक्षा के वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने बताया कि उन्हें पुलिस ने जानकारी दी है कि निधन से पहले एक्ट्रेस किसी पब में तीन दोस्तों के साथ गई थीं। आकांक्षा ने दोस्तों के साथ ब्रेकअप पार्टी मनाई थी।

पार्टी में खर्च किए थे इतने पैसे

आकांक्षा ने अपनी ब्रेकअप पार्टी में 11 हजार रुपए खर्च किए थे। पब में एक्ट्रेस का 11 हजार का बिल बना था। वहीं, पब से बाहर आते वक्त का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है, जिसमें आकांक्षा को साफ तौर पर बाहर आते देखा गया है, लेकिन लोगों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट हजम नहीं हो रही है, क्योंकि रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके पेट में भोजन नहीं मिला।