अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस वजह से अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी कड़ी में अभिनेता सोमवार को वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उनके साथ फिल्म की एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी मौजूद थीं। यहां पहुंचकर उन्होंने सम्राट पृथ्वीराज के ध्वज के साथ गंगा पूजा की। 

टीम सम्राट पृथ्वीराज चौहान के झंडे को पराक्रमी राजा की वीरता को श्रद्धांजलि के रूप में प्रमुख शहरों में ले जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। वह इस फिल्म में राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। 

फिल्म पर बात करते हुए डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा, 'सम्राट पृथ्वीराज चौहान ने भारतमाता की आजादी के लिए लड़ते हुए अपनी जान दे दी। उन्होंने मोहम्मद गौरी के खिलाफ भारत का बचाव किया, जो बेरहम आक्रमणकारी था, हमारी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के जीवन और हमारे देश के इतिहास में उनके योगदान का वर्णन करती है। हमने अब उनके झंडे के साथ वाराणसी में गंगा पूजा कर आशीर्वाद मांगा है। अब हम गंगा के पवित्र जल के साथ सोमनाथ मंदिर जा रहे हैं और वहां सम्राट पृथ्वीराज के ध्वज के साथ एक और पूजा करेंगे।' गौरतलब है कि फिल्म का लोगों को लंबे समय से इंतजार है। सम्राट पृथ्वीराज इस शुक्रवार को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होने के लिए तैयार है।