कॉप यूनिवर्स स्पेशलिस्ट डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर चर्चाओं का बाजार इस समय काफी गर्म है। सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर फैंस में काफी हाइप बना हुआ है।

इस बीच मेकर्स की तरफ इस वेब सीरीज का लेटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है। आइए एक नजर 'इंडियन पुलिस फोर्स' के इस टीजर पर डालते हैं।

रिलीज हुआ 'इंडियन पुलिस फोर्स' का शानदार टीजर

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर काफी समय से सु्र्खियां बनी हुई हैं। हाल ही में मेकर्स ने इस सीरीज के टीजर को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया था, जिसके आधार पर आज 16 दिसंबर को 'इंडियन पुलिस फोर्स' का शानदार टीजर रिलीज कर दिया है।

मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस आगामी सीरीज का टीजर लॉन्च किया है। 'इंडियन पुलिस फोर्स' के इस लेटेस्ट टीजर में पुलिस फोर्स और जुर्म की दुनिया के मुजरिमों की बीच भयंकर भिडंत दिखाई जा रही है।

खासतौर पर वर्दी में पुलिस ऑफिसर के रोल में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी दमदार दिख रहे हैं। सिद्धार्थ के अलावा वेब सीरीज की अन्य स्टार कास्ट विवेक ओबरॉय, निकेतन धीर और शिल्प शेट्टी की झलक दिखाई दे रही है। टीजर से साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि इसमें पुलिस शहर को बम धमाकों से बचाती हुई नजर आएगी।

जानिए कब रिलीज होगी 'इंडियन पुलिस फोर्स'

'इंडियन पुलिस फोर्स' सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू वेब सीरीज है। इस सीरीज के साथ ही एक्टर डिजिटल दुनिया में डेब्यू करेंगे। इस सीरीज का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

'सिंघम फ्रेंचाइजी, सिम्बा और सूर्यवंशी' जैसी कॉप स्पेशलिस्ट फिल्में बनाने वाले रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' 19 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि इस सीरीज की शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी एक बार घायल भी हो चुके हैं।