नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के लिए IPL-2024 कुछ ज्यादा खास नहीं रहा है। इस टीम को प्लेऑफ में जाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। ऋषभ पंत की कप्तानी वाली इस टीम का भविष्य क्या होगा ये कहना मुश्किल है लेकिन इस बीच टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर अक्षर पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अक्षर मदद मांगने पर एक शख्स में चांटे रसीद कर देते हैं।

दिल्ली ने अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को घर में 20 रनों से मात दी थी। ये मैच काफी रोमांचक था लेकिन एक विवाद के कारण चर्चा में ज्यादा रहा था। ये विवाद शाई होप द्वारा संजू सैमसन का कैच लेने को लेकर हुआ था। इस मैच के बाद अक्षर का ये वीडियो आया है जो खुद दिल्ली कैपिटल्स के एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया गया है।

मदद मांगने पर जमाया चांटा!

दिल्ली कैपिटल्स द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में एक शख्स अक्षर से मदद मांगता है तो अक्षर उसे चांटा मार देते हैं। दरअसल, इस शख्स के दोनों हाथों में कॉफी होती है। इतने में स्नूकर टेबल पर रखा फोन बजता है। इसी दौरान अक्षर वहां से निकलते हैं तो ये शख्स अक्षर से मदद मांगते हुए कहता है, "बापू जरा कान पर लगाना (फोन को कान पर लगाने के लिए मदद मांगता है)।" अक्षर फोन को कान पर लगाते नहीं हैं बल्कि दो चांटे और दे देते हैं जिससे ये शख्स गिर जाता है।

ये सब हालांकि एक मजाक का हिस्सा था। आईपीएल के समय फ्रेंचाइजियां इसी तरह के माजाकिया वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस को इन्गेज करने की कोशिश करती हैं। ये उसी का हिस्सा थे और जिस शख्स को अक्षर ने मजाक में चांटा मारा वो एक कॉमेडियन हैं जो दिल्ली के साथ जुड़े हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है, "गलत किया बापू ने वैसे।"

आरसीबी से अगला मैच

दिल्ली को अपना अगला मैच रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू से खेलना है। ये मैच बेंगलुरू में खेला जाएगा। दिल्ली की टीम इस समय प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है। उसने 12 मैचों में से छह में जीत हासिल की है तो वहीं छह में उसे हार मिली है। उसके 12 अंक हैं। प्लेऑफ में जाने के लिए उसे अपने बाकी के बचे दोनों मैच हर हाल में जीतने होंगे।