बिग बॉस 17 में इन दिनों कभी कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई तो कभी प्यार देखने को मिल रहा है। वहीं, मुनव्वर फारुकी के गेम में भी उथल-पुथल मच गई, जब आयशा खान ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी। शो में उन्होंने मुनव्वर पर कई लड़कियों को डेट करने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने आयशा से माफी मांगी।

अब ऐसा लग रहा है जैसे आयशा ने उन्हें माफ कर दिया है, क्योंकि शो का एक और नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें मुनव्वर और आयशा के बीच दोस्ती और अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। ऐसे में बाकी कंटेस्टेंट को उनकी यह बॉन्डिंग रास नहीं आ रही।

क्या मुनव्वर-आयशा के बीच सब हुआ ठीक!

जब आयशा खान ने घर में एंट्री मारी थी, उस समय उन्होंने मुनव्वर पर धोखा देने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वह कभी उनको माफ नहीं करेंगी, लेकिन अब जो प्रोमो देखने को मिल रहा है, उसे देख कर ऐसा लगता है जैसे दोनों के बीच में सब ठीक हो गया है।

हाल ही में, जारी किए गए प्रोमो में दिखाया गया है कि आयशा, मुनव्वर से कहते हुए नजर आती हैं कि आपका मन नहीं लगता न मेरे बिना। यह सुनने के बाद मुनव्वर भी थोड़े शरमा जाते हैं। दोनों के बीच में अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

ऐश्वर्या ने फिर किया आयशा को लेकर कमेंट

मुनव्वर और आयशा की इस बॉन्डिंग को देखने के बाद ऐश्वर्या बाकी घर वालों से दोनों को लेकर चर्चा करती हैं। वह कहती हैं कि इसे ऐसा लगता है कि आई है न तो लव एंगल स्टार्ट करते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि फर्स्ट डे इतना सुना रही है और अब नॉर्मल हो गई।

इसके बाद ईशा आयशा से कहती हैं कि मुनव्वर तुम्हारी तरफ आकर्षित हो रहा है। फिर जब ऐश्वर्या, आयशा से उनका स्टेटस पूछती हैं, तो आयशा कहती हैं कि वह उन्हें अपनी जिंदगी में कभी नहीं चाहती। यह सुनकर ऐश्वर्या हंसने लग जाती हैं।