पन्‍ना ।  कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल एवं स्‍थानीय विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह ने पत्रकार वार्ता में नरेन्‍द्र मोदी सरकार के किए गए कार्यों का बखान दिया। मध्‍य प्रदेश को बीमारू राज्‍य की श्रेणी में लाकर छोड़ दिया था। आज हालात बदले और बीमारू राज्‍य से विकास की ओर बढ़ रहा है। मोदी सरकार के समय में जो भी कार्य किए गए हैं, उन्‍ही कार्यों के दम पर जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार जनता के आशीर्वाद से ही है।

यह चुनाव प्रत्‍येक वर्ग के लोगों के लिए महत्‍वपूर्ण है

इसी वर्ष में होने वाले चुनाव के लिए जनता से फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार लाने की अपील की जा रही है। यह चुनाव प्रत्‍येक वर्ग के लोगों के लिए महत्‍वपूर्ण है। भाजपा की जीत मध्‍य प्रदेश के विकास में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाएगी। आज तक जो भी काम किए हैं। उसी के लिए शहर से गांव तक जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है।

25 सितंबर को भोपाल में इस यात्रा का देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी समापन करेंगे

करीब सवा सौ किलोमीटर की दूरी तय करके जन आशीर्वाद यात्रा पन्‍ना के विजयगढ़ में प्रवेश करेगी, जहां असम के मुख्‍यमंंत्री हिमंत बिस्‍वा सरमा संबोधित करेंगे। विजयगढ़ से जन आशीर्वाद यात्रा छतरपुर में प्रवेश करेगी। फिर टीकमगढ़ होते हुए ओरछा पहुंचेगी। इसके बाद 2243 किलोमीटर की दूरी पूरी करके 25 सितंबर को भोपाल में इस यात्रा का देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी समापन करेंगे।