कोरबा, कोरबा जिले के ग्राम भालूसटका में हुई 70 साल के बुजुर्ग की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। बुजुर्ग की हत्या मामले में पुलिस ने कथित आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कथित आरोपी पत्नी ने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि पति के शराब की लत के कारण परेशान होकर उसने सब्बल से हमला कर उसकी हत्या की थी। 
कथित आरोपी पत्नी ने बताया उसका पति नशे में मारपीट व उसके चरित्र पर शक करता था। इससे वह तंग आ चुकी थी। सुबह उससे 50 रुपए मांग कर शराब पी। फिर और पैसे मांगने लगा। मना करने पर गाली देते हुए मारपीट करने लगा। तब उसने धक्का देकर भागने की कोशिश की तो उसने मारने के लिए कैंची उठा लिया। बचने की कोशिश के दौरान उसने घर में रखा सब्बल उठाकर पति के सिर पर दे मारा, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। कोरबा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भूषण एक्का ने बताया कि कुछ दिनों पहले हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मामले को सुलझा लिया है, जहां चरित्र शंका को लेकर उसकी ही पत्नी ने वारदात को अंजाम दिया था।
कोरबा जिले के मानिकपुर चौकी क्षेत्र भालूसटका में बुधवार 13 मार्च की दोपहर 70 वर्षीय श्याम लाल कंवर का शव घर के आंगन में मिला था। सिर पर वार कर बुजुर्ग को मौत के घाट उतारा गया था। मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही थी। घर पर वृद्ध और उसकी पत्नी ही रहते थे, इसलिए पत्नी पर ही हत्या करने का संदेह पुलिस को शुरू से था। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में वृद्ध की मौत किसी ठोस वस्तु से सिर पर गंभीर चोट पहुंचाने पर होना बताया गया। पुलिस मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच करते हुए मृतक की पत्नी से पूछताछ कर रही थी। पहले मृतक की पत्नी पूछताछ में पुलिस को लगातार गुमराह कर रही थी। पहले उसने अपने बयान में बताया कि वह किसी काम से दोपहर में बाहर गई थी लौटी तो आंगन में पति का शव पड़ा था। पुलिस के सख्ती बरतने पर उसने सब्बल मारकर हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस ने मामले में गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया।