नई दिल्ली। विपक्षी दलों के गठबंधन के नाम 'INDIA' पर सियासत तेज हो गई है। पीएम मोदी ने 'INDIA' नाम को लेकर विपक्षी दलों पर हमला बोला। जिस पर राहुल गांधी ने पलटवार किया। हालांकि, अब इस मामले में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा भी उतर आए हैं। उन्होंने ट्वीट कर राहुल गांधी पर हमला बोला है।

पक्षपात करना ही I.N.D.I.A की समस्या है- सीएम सरमा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर लिखा कि मिस्टर गांधी यह पक्षपात ही I.N.D.I.A गठबंधन की समस्या है। केवल मणिपुर के खिलाफ बोलते हैं और दूसरों के लिए बोलने वालों को दंडित करते हैं। भारत में हमारी निष्ठा प्रत्येक नागरिक के प्रति है, चाहे वह मणिपुर हो, राजस्थान हो या पश्चिम बंगाल हो या असम हो। भारत जीतेगा, भारत को जीतना होगा।

'हम मणिपुर में भारत के विचार का पुनर्निर्माण करेंगे'

बता दें कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी के बयान पर हमला बोला था। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आप हमें जो चाहें बुला लें पीएम मोदी। हम इंडिया हैं। हम मणिपुर को ठीक करने और हर महिला और बच्चे के आंसू पोंछने में मदद करेंगे। हम मणिपुर में भारत के विचार का पुनर्निर्माण करेंगे।

पीएम मोदी ने 'INDIA' गठबंधन पर बोला था हमला

इससे पहले पीएम मोदी ने विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया पर सवाल उठाए थे। पीएम मोदी ने टिप्प्णी करते हुए कहा था कि इंडियन नेशनल कांग्रेस को अंग्रेज ने बनाया था। ईस्ट इंडिया कंपनी भी अंग्रेजों ने बनाई थी। आज कल लोग इंडियन मुजाहिद्दीन भी नाम रखते हैं, इंडियन पीपुल्स फ्रंट भी नाम रखते हैं। विपक्ष मान चुके हैं कि उन्हें सत्ता में नहीं आना हैं।