नई दिल्ली । अडानी स्टॉक विवाद को लेकर कांग्रेस केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी को संसद से लेकर सड़क तक घेरने में लगी है। उधर केंद्र सरकार कांग्रेस के विरोध प्रदर्शनों को कोई खास महत्व नहीं दे रही है। कांग्रेस और विपक्षी दलों ने इस मामले में जॉइंट पार्लियामेंट्री कमेटी (जीपीसी) के गठन की मांग की है, मगर अब तक कोई कमेटी गठित नहीं हुई है। ऐसे में कांग्रेस पीएम मोदी के खिलाफ और हमलावर हो गई है और कांग्रेस के नेताओं ने जुबानी जंग तेज कर दी है। 
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है। अडानी के मुद्दे पर पत्रकारों से बात करते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी जेपीसी का गठन कर सकते थे, तो नरेंद्र गौतम दास मोदी को क्या समस्या है। हालांकि इसके बाद वह रुके और अपने आसपास मौजूद लोगों से पूछा कि नरेंद्र गौतम दास है या नरेंद्र दामोदर दास है।
देश के पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ पवन खेड़ा की इस टिप्पणी को लेकर ट्टिटर पर यूजर्स और भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुस्सा जाहिर किया है। कुछ यूजर्स पवन खेड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कर रहे हैं। ट्विटर पर हैशटैगपवनखेड़ा ट्रेंड कर रहा है। हालांकि खुद को घिरता देख खेड़ा बैकफुट पर आ गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा मैं वास्तव में भ्रमित हो गया कि यह दामोदर दास है या गौतम दास। इससे पहले भी खेड़ा पीएम मोदी और पूर्व प्रधानंमत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। पवन खेड़ा ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के दिन मोहम्मद अली जिन्ना को याद किया था। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने 25 दिसंबर को जिन्ना और उनके भाषण को याद करते हुए कहा, था संयोग से, आज मुहम्मद अली जिन्ना का जन्मदिन है। खेड़ा के इस बयान के बाद भी सियासी पारा चढ़ गया था। पवन खेड़ा की विवादित टिप्पणी को लेकर ट्विटर पर यूजर्स बेहद नाराज हैं। 
आशीष वशिष्ठ नाम के यूजर ने कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात मांग की है। अंबुज भारद्वाज ने लिखा है इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता। कांग्रेस इस हद तक गिर जाएगी, कभी सोचा नहीं था। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा प्रधानमंत्री मोदी जी के पूज्य पिताजी का नाम किस प्रकार ले रहे हैं जरा सुनिए, एक गरीब के बेटे का प्रधानमंत्री बनना कांग्रेस आजतक नहीं हज़म कर पाई। पैगंबर विवाद में भाजपा से निकाले गए नवीन कुमार जिंदल ने भी कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा प्रधानमंत्री मोदी जी के पिताजी का नाम किस प्रकार ले रहा है, ये बौखलाए हुए हैं, इनको ये समझ नही आ रहा है की मोदी जी का विरोध किस प्रकार से करें, जो भी टूल किट ले के आते हैं वो सब जनता के सामने खुल जाती है ये हताश और निराश कुंठा ग्रस्त लोग हैं।