नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देशभर में जारी सियासी घमासान के बीच राजनैतिक पार्टियों के नेता परस्पर विरोधी बयानबाजी कर रहे हैं। इस श्रृंखला में शनिवार को देखने को कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधा। इसके साथ ही छह जनवरी को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो पर भी निशाना साधा। इस दिन जेपी नड्डा पंचकुला में रोडशो कर रहे थे।
कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटें जीतने का दावा किया है। ऐसा ही दावा उन्होंने हिमाचल प्रदेश में भी किया था। जेपी नड्डा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जैसा भाजपा का हाल हिमाचल में कुछ महीनों पहले हुआ हरियाणा में भी वैसा ही होगा। कांग्रेस हरियाणा में सभी 10 सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है।
उधर हरियाणा में लगातार कांग्रेस नेताओं के घर रेड की जा रही है जिस पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि लगातार ईडी का दुरुपयोग किया जा रहा है। जनता भी मानती है कि भाजपा विपक्षी पार्टियों के नेताओं के घर ईडी की टीमें भेजकर संस्थान का दुरुपयोग कर रही है।