प्रभास और कृति सेनन-स्टारर पौराणिक ड्रामा आदिपुरुष साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। जहां कई लोग फिल्म के ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं, वहीं समाज का एक वर्ग फिल्म में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स, पात्रों के चित्रण से खुश नहीं है। साउथ एक्ट्रेस कस्तूरी शंकर ने भी फिल्म में भगवान राम के किरदार के लिए निर्माताओं की खिंचाई की और सवाल किया कि उनके चेहरे पर बाल क्यों हैं। इस पर, प्रभास के फैंस ने फिल्म पर उनकी कमेंट्स के लिए एक्ट्रेस का तगड़ा जवाब दिया है।

आदिपुरुष पर फिर उठा विवाद

गुरुवार को, एक्ट्रेस कस्तूरी शंकर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म आदिपुरुष पर अपने विचार साझा किए। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "क्या कोई परंपरा है जहां भगवान राम जी और लक्ष्मण को मूंछों और चेहरे के बालों के साथ चित्रित किया जाता है? फिर ये सब क्यो? खास तौर पर प्रभास के तेलुगु वर्जन में। मुझे लगता है कि प्रभास कर्ण की तरह दिखते हैं, राम की तरह नहीं।"

प्रभास के लुक पर सवाल

प्रभास के फैंस को कस्तूरी शंकर की बातें कुछ खास पसंद नहीं आई। उन्होंने कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस से तरह-तरह से सवाल पूछे। एक कमेंट में लिखा था, "क्या आपने राम को व्यक्तिगत रूप से देखा?" एक अन्य ने लिखा, 'सिर्फ मूंछों का ही बखेड़ा क्यों? क्या मानव रूप में अवतार सहित एक आदमी के लिए मूंछ और दाढ़ी बढ़ाना स्वाभाविक नहीं है?! एक अन्य फैन ने कहा, “वह कस्तूरी शंकर ने टाइम ट्रैवल करके वापस आईं है,  मुझे वह टाइम मशीन भी चाहिए।" एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, "क्या कोई ऐसा स्रोत है जो बताता है कि श्री राम के पूरे अवतार में चेहरे पर बाल नहीं थे?”

16 जून को रिलीज हो रही है फिल्म

ओम राउत द्वारा निर्देशित, आदिपुरुष संस्कृत महाकाव्य रामायण पर आधारित है। फिल्म में प्रभास राघव (भगवान राम), कृति सेनन जानकी (सीता) के रूप में, सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में, और सैफ अली खान लंकेश (रावण) के रूप में हैं। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और फिल्म के ट्रेलर ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है।