टेलीविजन जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपने प्यार निखिल पटेल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स जारी हैं। बीती रात जोड़े की संगीत सेरेमनी पूरी हुई। इस दौरान डीवा ने सी-ग्रीन आउटफिट में होने वाले पति निखिल संग ट्यूनिंग की। वहीं 'संगीत नाइट' में ब्राइड टीम और ग्रूम टीम ने दिख खोलकर डांस भी किया, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं। 

दलजीत कौर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'संगीत नाइट' की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटोज में दलजीत कौर और निखिल पटेल के अलावा टी-टाउन के कई सेलेब्स भी फंक्शन में चार चांद लगाते नजर आ रहे हैं। होने वाली दुल्हन के अटायर पर गौर फरमाएं तो उन्होंने लहंगा स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहना हुआ था, जिसमें उनका लुक ऑन पॉइंट लगा। 

दलजीत कौर की संगीत से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इनमें से एक क्लिप में दलजीत अपनी गर्ल गैंग के साथ मंच पर शानदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। तो दूसरी में निखिल पटेल को अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर धमाल मचाते देखा जा रहा है। गौरतलब हो कि दलजीत कौर ने 'कुलवधू' और 'इस प्यार को क्या नाम दूं' जैसे हिट टीवी शोज में काम किया है। 

बताते चलें कि दलजीत कौर की पहली शादी 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट रहे शालीन भनोट से हुई थी। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद दोनों के रिश्ते में परेशानियां बढ़ने लगीं और इन्होंने अपनी राहों को जुदा कर लिया। वहीं 40 साल की दलजीत अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती हुई बिजनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी रचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जोड़ा 18 मार्च 2023, शनिवार को सात फेरे लेने जा रहा है।

दलजीत कौर निखिल पटेल के साथ सात फेरे लेने के बाद अफ्रीका में शिफ्ट हो जाएंगी। एक्ट्रेस ने बीते दिनों अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पेट में तितलियां उड़ रही थीं और वह घबराई हुई भी थीं। उसी इंटरव्यू में दलजीत ने यहां तक कहा कि निखिल में उनके पिता जैसा एहसास था, जिससे उन्हें उनसे प्यार हो गया।