ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' ने गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस मूवी में उनके अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख ने भी अहम भूमिका निभाई है।

बालाकोट एयर स्ट्राइक घटना से प्रेरित इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ऋतिक और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री की जहां फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं, तो वहीं पहले ही दिन पर फाइटर के 'प्लेन' ने दुनियाभर में एक ऊंची उड़ान भरी है। वर्ल्ड वाइड 'फाइटर' ने कितनी कमाई की है, चलिए जानते हैं।

पहले ही दिन वर्ल्ड वाइड 'फाइटर' की झोली में आए इतने करोड़

ऋतिक रोशन के लिए गणतंत्र दिवस हमेशा ही लकी साबित हुआ है। इस मौके पर उनकी जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता हासिल की है। फाइटर के साथ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने की तैयारी कर रहे हैं।

इंडिया में 22 करोड़ से ओपनिंग करने वाली सिद्धार्थ आनंद की फाइटर का पहला दिन का कलेक्शन भी काफी अच्छा हुआ है। फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजय बालन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 'फाइटर' के दुनियाभर में कमाई के आंकड़े शेयर किये हैं। फाइटर ने पहले दिन पर वर्ल्ड वाइड 36.04 करोड़ का बिजनेस किया है।

ओवरसीज इतना हुआ है 'फाइटर' का कलेक्शन

फाइटर घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्ड वाइड भी पहले दिन काफी अच्छी कमाई की है। ओवरसीज मार्केट में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मूवी ने सिंगल डे पर 8.61 करोड़ का बिजनेस किया है।

कल यानी कि गुरुवार को वर्किंग डे पर रिलीज हुई 'फाइटर' के पास वीकेंड का समय है, जहां ये फिल्म एक अच्छी कमाई कर सकती है। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की इससे पहले अग्निपथ और काबिल भी गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी।