राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल हमेशा से ही इंस्टाग्राम पर मस्ती-भरे अंदाज में रील्स शेयर कर फैंस को खूब इंटरटेन करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया है। इस वीडियो में चहल इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जो रूट के साथ पंजाबी सॉन्ग पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है। जो रूट को देसी अंदाज में नाचते देख फैंस काफी प्रतिक्रिया दे रहे है।

युजवेंद्र चहल के साथ देसी अंदाज में जो रूट ने किया डांस

दरअसल, आईपीएल के 16वें सीजन के शुरू होते ही सभी भारतीय खिलाड़ी विदेश खिलाड़ियों की मौज लेते हुए नजर आ रहे है। हाल ही में राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें युजवेंद्र चहल और जो रूट का डांस देख कर सब हैरान रह गए है।

बता दें कि युजवेंद्र चहल अपने मस्ती-भरे अंदाज के लिए जाने जाते है, वहीं राजस्थान रॉयल्स के ड्रेसिंग रूम में भी चहल को हमेशा मस्ती करते हुए देखा जाता है। हाल ही में वायरल हुई वीडियो में जो रूट और चहल डांस कर रहे है। इस वीडियो की शुरुआत में जो रूट अपना स्टेप भूल जाते है, उसके बाद चहल उन्हें वो स्टेप सिखाते हुए नजर आए।

उसके बाद दोनों ने शानदार तरीके से ताल से ताल मिलाते हुए स्टेज पर ठुमके लगाकर हिंदी गाने पर जमकर डांस किया। दोनों खिलाड़ियों ने ''कर बैठी सजना भरोसा तेरे प्यार में'' गाने पर महफिल लूट ली है। इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने शेयर कर लिखा है, ''जो रूट आपका आईपीएल में स्वागत है यूजी स्टाइल में।''

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को देख पंजाब किंग्स के कपतान शिखर धवन ने कमेंस कर खिलाड़ियों के मजे लिए। धवन ने लिखा, ''यूजी भाई चूम तो नहीं लिया तूने उसे।''