आइटम क्वीन राखी सावंत इन दिनों बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से निकाह के चलते सुर्ख़ियों में हैं. इस बात का खुलासा तब हुआ जब राखी का मैरिज सर्टिफिकेट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इसे देखकर मालूम चला कि राखी ने पिछले साल मई में आदिल से निकाह किया है. सर्टिफिकेट में राखी का नाम निकाह के बाद फातिमा लिखा गया है जिसके बाद ये कयास लग रहे हैं कि राखी ने निकाह के बाद इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है. इस बारे में राखी ने तो अब तक कोई बयान नहीं दिया है लेकिन उनके भाई राकेश ने जरुर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

भाई ने कहा-हम टेंशन में हैं - राकेश ने एक इंटरव्यू में कहा, ये तो मुझे नहीं पता, ये उनकी पर्सनल चीज है. हसबैंड और वाइफ के बीच की. हमको तो इस बारे में कुछ नहीं पता है. लेकिन अगर राखी ने किया है तो कुछ सोच-समझकर ही किया होगा.  राकेश आगे बोले-हम सब टेंशन में हैं, राखी सबसे छोटी है और पूरी जिंदगी उसने बहुत दुख देखे हैं. बिग बॉस में पिछली बार रितेश ने भी उसको यूज करने की कोशिश की और उसको बहुत दुख हुआ, परेशानी हुई इसलिए राखी ने इस बार प्रॉपर शादी की है. 

आदिल बोले शादी नहीं हुई - आपको बता दें कि हाल ही में राखी और आदिल की कुछ सीक्रेट वेडिंग पिक्चर्स वायरल हुई थी. इसमें राखी वाइट और पिंक शरारा और दुपट्टा पहनी दिखाई दे रही थीं. आदिल शर्ट और जींस में दिखाई दे रहे थे. दोनों ने माला पहन रखी थी और कुछ पेपर साइन कर रहे थे. इसके बाद राखी ने इन्स्टाग्राम पर अपनी वेडिंग अनाउंस करते हुए लिखा था, मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं कि मैंने अपने जीवन के प्यार आदिल से शादी कर ली है. वैसे आपको बता दें कि मामले में ट्विस्ट ये है कि निकाह की वायरल हुई तस्वीरों को आदिल ने रिजेक्ट कर दिया है और कहा है कि कोई शादी नहीं हुई है जिसके बाद राखी ने कहा है कि वो सही समय पर सारे खुलासे करेंगी.