भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। इंग्लिश फास्ट बॉलर का कहना है कि विराट की ईगो काफी बड़ी है और उनके खिलाफ भारत में खेलने में काफी मजा आएगा।

कोहली को लेकर क्या बोले रॉबिन्सन?

ओली रॉबिन्सन ने एक खेल प्लेटफॉर्म के साथ विराट कोहली को लेकर बातचीत करते हुए कहा, "आप हमेशा ही बेस्ट प्लेयर्स के खिलाफ खेलना चाहते हैं। इसके साथ ही आप हमेशा बेस्ट प्लेयर को आउट करना चाहते हैं। विराट का ईगो काफी बड़ा है और मुझे लगता है कि उनके खिलाफ खासतौर पर भारत में खेलना काफी मजेदार होगा। भारत में कोहली बॉलर्स को डॉमिनेट करने की कोशिश करते हैं। हमारे बीच पहले भी भिड़ंत हो चुकी है, ऐसे में यह काफी मजेदार होगा।"

रॉबिन्सन ने की शमी की तारीफ

ओली रॉबिन्सन ने भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ की है। रॉबिन्सन का कहना है कि वह शमी की सीम बॉलिंग की प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं मोहम्मद शमी द्वारा फेंकी जाने वाली सीधी सीम की प्रैक्टिस कर रहा हूं। वह भारत के सबसे बेस्ट गेंदबाजों में से एक हैं। मैं ईशांत शर्मा को भी देख रहा हूं। वह कुछ समय के लिए ससेक्स की ओर से खेले थे और उन्होंने भारत में काफी शानदार प्रदर्शन किया है।"

ऐसा है टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 25 जनवरी से होगा। सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत 2 फरवरी से होगी, जबकि तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से खेला जाएगा। रांची में चौथे टेस्ट मैच 23 फरवरी से शुरू होगा, तो सीरीज का आखिरी टेस्ट 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा।