19 यानी मंगलवार को दुबई में आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन का आयोजन किया गया। इस बीच मिचेल स्टार्क 24 करोड़ 40 लाख में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बने।

सॉल्ट रहे अनसोल्ड-

इस बीच इंग्लैंड के एक खिलाड़ी फिल सॉल्ट जिन्हें लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल आईपीएल 2024 के लिए हुए ऑक्शन में सॉल्ट अपने लिए खरीदार ढूंढने में असफल रहे। इस बीच सॉल्ट ने नीलामी में अनसोल्ड रहने के बाद एक बयान दिया है। सॉल्ट ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि फ्रेंचाइजी मुझे खरीदने में दिलचस्प होंगी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ जड़ा शतक-

सॉल्ट ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिनिदाद के तरौबा में 57 गेंदों में सात चौके और 10 छक्कों की मदद से 119 रन बनाकर शतक बनाया। इस बीच इंग्लैंड ने 75 रन से मैच अपने नाम कर लिया। वह इंग्लैंड की ओर से लगातार टी 20 में दो शतक बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

क्या बोले सॉल्ट-

सॉल्ट 1 कोरड़ 50 लाख के बेस प्राइस के साथ नीलामी में आए थे। उन्होंने कहा कि  "यह मेरे एक कंफ्यूज करने वाली सुबह थी। मुझे उम्मीद थी कि टीमें मुझे शामिल करेंगी। मैं पिछले साल वहां और मैंने अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन इसके बावजूद यह चीजें हो गई। यह ऑक्शन की लॉटरी का हिस्सा है और यह ड्राफ्ट के दौरान हो जाता है। ड्रेसिंग रूम में कई खिलाड़ी हैं, जिन्हें आईपीएल के लिए चुना गया है और मैं उनके लिए बहुत खुश हूं।"

अनसोल्ड रहने से मिली प्ररेणा-

खिलाड़ी ने आगे कहा कि ऑक्शन में अनसोल्ड रहने से उन्हें प्रेरणा मिली और इसके कारण वह चौथे मैच में दमदार शतक जड़ सके। उन्होंने कहा कि मैं यहां मैच खेल पा रहा हूं और मैं जानता हूं  कि मैं कितना भाग्यशाली हूं।