सीधी ।  आदिवासी युवक के ऊपर लघुशंका करने वाले भाजपा नेता को पुलिस टीम ने मंगलवार की देर रात करीब ढाई बजे उसके गांव के पास से ही गिरफ्तार कर लिया है। जिसे पुलिस रात में थाना लेकर पहुंच गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले समेत भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस आरोपित से पूरे घटना को लेकर बारीकी से पूछताछ कर रही है। घटना के बाद भाजपा अपना कार्यकर्ता या पदाधिकारी नहीं मान रही है वही भाजपा के कद्दावर नेता सहित स्थानीय स्तर के नेता लगातार हमला कर रहे हैं। बता दें कि पकड़े जाने के दौरान आरोपित भगवा कलर के गमछा से सिर ढका हुए था।

बता दें कि बता दें भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला पुत्र रमाकांत शुक्ला निवासी कुबरी ने करीब एक सप्ताह पहले बहरी बाजार में ही रात के समय नशे की हालत में एक आदिवासी युवक के ऊपर लघुशंका कर दिया। मंगलवार को को यह वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर युवक को गिरफ्तार करने एवं कड़ी सजा देने के निर्देश दिए। बहरी थाना में एफआइआर दर्ज करने के बाद पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात हो गई। आरोपित को पकड़ने के लिए देर रात तक छापामार कार्रवाई की गई। मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया जिसका नतीजा रहा कि आरोपित पकड़ा जा सका।

प्रवेश शुक्ला पर एनएसए लगाया, घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी

सीएम शिवराज के निर्देश के बाद आरोपित पर एनएसए लगाया गया था और अब उसके घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी है। प्रवेश शुक्ला को पकड़ने के लिए लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले ने मोर्चा संभाला। एसडीओपी,थाना प्रभारी पवन सिंह, कमर्जी थाना प्रभारी भूपेश बैंस, मझौली थाना प्रभारी दीपक बघेला, थाना प्रभारी अमिलिया अशोक पांडे, सिटी कोतवाली योगेश मिश्रा सहित साइबर सेल प्रदीप मिश्रा समेत सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल रहा।

युवक आया तो मच गया कोहराम

जैसे ही पुलिस आरोपित युवक को लेकर थाने पहुंची पहले से मौजूद मां, और पिता जोर-जोर से चिल्ला कर रोने लगे। आरोपित प्रवेश शुक्ला का पिता रमाकांत शुक्ला कह रहे हैं कि उनका बेटा विधायक प्रतिनिधि है। विधायक केदारनाथ शुक्ला क्यों इस तरह कह रहे हैं वह जाने।

दौड़ती रही पुलिस की गाड़ी

आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम बनाई गई थी। पुलिस हर हाल में आरोपित को पकड़ना चाहती थी इसके लिए कई टुकड़ियों में पुलिस बल दबिश दे रहा था। आस-पास के गांव में पुलिस की गाड़ियों का रेला देख गांव के लोग भी हैरान थे।

पीड़‍ित से मिलने पहुंचे सीइओ

जिस आदिवासी युवक के ऊपर भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला ने लघु शंका की थी। इसके बाद पीड़ित एक शपथ पत्र भी इंटरनेट मीडिया में वायरल होने पर देर रात जिला पंचायत सीइओ राहुल धोटे बहरी थाना पहुंचकर पीड़ित से बात की। दरअसल शपथ पत्र आने के बाद वह किसी के दबाव में है वह ऐसा क्यों शपथ पत्र दिया है, इसकी जानकारी लेने पहुंचे थे। पीड़ित ने जिला पंचायत सीइओ से भी कहा है कि वह किसी के दबाव में नहीं है।

इनका कहना 

आरोपित प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही हैं।

- अंजुलता पटले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक