बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार बड़ा धमाल होते देखने को मिल सकता है। रणबीर कपूर की 'एनिमल' एडवांस बुकिंग में झंडे गाड़ती नजर आ रही है। पहले दिन से फिल्म धुंआधार कमाई कर रही है। 1 दिसंबर को संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी ये मूवी चार भाषाओं में सिनेमाघरों में उतारी जाएगी। चार दिन में फिल्म ने एडवांस बुकिंग में बंपर नंबरों से अपना खाता खोला है।

एडवांस बुकिंग में 'एनिमल' का जलवा

नेशनल चेन्स में 'एनिमल' की 7.50 करोड़ की कमाई के साथ 200 हजार तक टिकटें बिक चुकी हैं। मल्टीप्लेक्स के साथ ही सिंगल स्क्रीन्स में भी रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की ये फिल्म उम्मीद से बेहतर कमाई कर रही है। हाल ही में हैदराबाद में फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया, जहां भारी संख्या में भीड़ ने फिल्म की कास्ट का स्वागत किया और मूवी को लेकर अपनी दीवानगी दिखाई। 'एनिमल' के अब तक के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों पर नजर डालें, तो इसकी 5 लाख से ज्यादा टिकट्स बिक गई हैं। 

10 करोड़ के पार हुआ बिजनेस

चार दिनों में फिल्म की 5,04,078 टिकटें बिक चुकी हैं। सहसे ज्यादा कमाई हिंदी भाषा में (40,118) हुई है। इसके बाद तेलुगु में फिल्म के 100 हजार के करीब टिकट्स, तमिल में 1511, कन्नड़ में 1532 और मलयालम भाषा में 0 टिकट्स बिके हैं। इससे एनिमल मूवी ने 14 करोड़ तक का ग्रॉस बिजनेस कर डाला है। 'एनिमल' फिल्म की ये कमाई 8850 शोज के लिए है।

बुक माय शो में भी 'एनिमल' में दिलचस्पी

रणबीर कपूर की फिल्म को लेकर लोगों ने बुक माय शो में भी अच्छी संख्या में दिलचस्पी दिखाई है। अब तक 300 से ज्यादा लोगों ने फिल्म को देखने में इंटरेस्ट जाहिर किया है।