शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान जैसे सितारों से सजी फिल्म 'कल हो ना हो' की रिलीज को इस महीने 20 साल पूरे होने जा रहे हैं। निखिल अडवाणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया था। यह फिल्म 28 नवंबर 2003 को रिलीज हुई थी। आज फिल्म की एनिवर्सरी पर धर्मा प्रोडक्शंस की तरफ से एक पोस्ट साझा किया गया है। इस पर यूजर्स इस फिल्म को फिर से थिएटर में रिलीज करने की मांग कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर साझा किया पोस्ट

धर्मा प्रोडक्शंस ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह एलान किया था कि कल आपके लिए स्पेशल सेलिब्रेशन पेश किया जाएगा। पोस्ट में लिखा था, 'हंसो, जीयो, मुस्कुराओ, क्योंकि एक स्पेशल सेलिब्रेशन होने वाला है'। अब आज एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें फिल्म के टाइटल सॉन्ग से पहले बजने वाली हार्टबीट वाली धुन बज रही है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है,  'यह पीछे जाने का समय आ गया है, 20 वर्ष पीछे... दिल की धड़कन में'। इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। उनकी पुरानी यादें ताजा हो गई हैं। 

पुरानी यादों में खोए यूजर्स

इस सोशल मीडिया पोस्ट पर साझा की गई हार्टबीट की धुन सुनकर यूजर्स पुरानी यादों में खो रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स इस फिल्म को दोबारा सिनेमाघरों में दिखाए जाने की मांग कर रहे हैं। 'गाना शुरू होने से पहले सुनाई देने वाली इस हार्टबीट साउंड की आवाज सुनकर मैं हमेशा ठहर जाता हूं।' एक यूजर ने लिखा, 'इसे फिर से रिलीज किया जाना चाहिए।' एक यूजर ने लिखा, 'यह जबर्दस्त फिल्म है और इसके गाने और भी कमाल हैं।'

बॉक्स ऑफिस पर किया था शानदार प्रदर्शन

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म करीब 28 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर  38.85 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, इसका वर्ल्डवाइट ग्रॉस कलेक्शन 82.05 करोड़ रुपये है। इस फिल्म में जया बच्चन, दारा सिंह, सतीश कौशिक, झनक शुक्ला और सोनाली ब्रेंद्रे जैसे सितारे भी अहम रोल में नजर आए थे।