इन दिनों बॉलीवुड फिल्म शैतान की चर्चा हर तरफ चल रही है। अभिनेता अजय देवगन और आर माधवन की सुपरनेचुरल थ्रिलर के तौर पर इस मूवी ने हर किसी को खूब एंटरटेन किया है। अजय, माधवन और ज्योतिका के अलावा शैतान में कमाल की एक्टिंग से फैंस को प्रभावित करने वालीं अदाकारा जानकी बोधीवाला को भला कौन भूल सकता है। 

शैतान की वजह से जानकी ने हिंदी सिनेमा में कदम रखा है। इससे पहले वह गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रही हैं। इस बीच उन्होंने अपने दिल के कई राज खोले हैं और बताया है कि वह किस के साथ डेट पर जाना चाहती हैं।

इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं जानकी

फिल्म शैतान की सफलता के बाद जानकी बोधीवाला का नाम इस समय जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। जिस तरीके से उन्होंने फिल्म में अदाकारी दिखाई है, जिसकी तारीफ की जाए उतनी कम है। हाल ही में जानकी ने एक इंटरव्यू में खुलकर बातचीत की है। 

इस दौरान उनसे पूछा गया कि वह किस एक्टर के साथ डिनर डेट पर जाना चाहती हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए 28 वर्षीय जानकी बोधीवाला ने द आर्चीज फेम कलाकार वेदांग रैना का नाम लिया है। उन्होंने बताया है- उनकी पर्सनैलिटी और टैलेंट काफी बेहतरीन है। 

अगर मौका मिला तो भविष्य में उनके साथ डेट पर जरूर जाना चाहूंगी। इस तरह से जानकी ने अपनी दिल की बात कही है। 

इन कलाकारों के साथ काम करने का सपना

शैतान में अजय देवगन और आर माधवन के साथ काम करने के बाद बॉलीवुड और किन अभिनेताओं के साथ जानकी बोधीवाला स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं। इस पर उन्होंने कहा है- रणवीर सिंह और रणबीर कपूर वो दो सुपरस्टार हैं, जिनके साथ काम करना मेरी बहुत बड़ी इच्छा है। मैं चाहती हूं कि जब भी मुझे चांस मिलेगा तो यकीनन तौर पर मैं इनके साथ जरूर काम करूंगी।