जबलपुर ।  माढोताल में कटंगी रोड स्थित फर्नीचर के गोदाम में बीती देर रात आग लग गई। गोदाम में रखा सामान जल गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। इस दौरान लोगों का गुस्सा फायर ब्रिगेड पर भी फूटा।

गोदाम में रखा सारा सामान जला

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नगर निगम फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि आग को बुझाने के लिए करीब छह फायर ब्रिगेड वाहन बुलवाने पड़े। घटना की सूचना पाकर माढ़ोताल पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पांडेय शर्मा ने बताया कि स्टार सिटी के सामने कटंगी रोड स्थित अमित कुमार पांडे की फर्नीचर का गोदाम है और साथ में दुकान भी है। यहां देर रात अचानक आग लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नगर निगम की फायर ब्रिगेड टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दो फायर ब्रिगेडों में तकनीकि खराबी पर गुस्‍सा

जिस समय आग को बुझाने के प्रायस चल रहे थे और पानी की आवश्यक्ता रही, उसी वक्त दो फायर ब्रिगेडों में तकनीकि खराबी आ गई। इस वजह से मौके पर मौजूद लोगों में नाराजगी बढ़ गई। बताया जाता है कि इस दौरान लोगों ने फायर ब्रिगेड में तोड़-फोड़ भी कर दी। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों से मारपीट किए जाने का भी पता चला है।