पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है। शोएब ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। बता दें कि हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि शोएब और सानिया मिर्जा तलाक लेने जा रहे हैं। शोएब मलिक ने पाकिस्तान की एक्ट्रेस सना जावेद से दूसरी शादी रचाई है।

शोएब मलिक ने की दूसरी शादी

शोएब मलिक ने हर किसी को चौंकाते हुए दूसरी शादी कर ली है। शोएब ने अपने शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से दूसरी शादी रचाई है। काफी समय से ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक जल्द ही तलाक ले सकते हैं। हालांकि, शोएब-सानिया के तलाक होने की पुष्टि अब तक नहीं हो सकी है। यही वजह है कि शोएब की दूसरी शादी से हर किसी हैरान रह गया है।

कौन है सना जावेद?

शोएब मलिक की दूसरी वाइफ सना जावेद की उम्र महज 28 साल है। सना पाकिस्तान के कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वह कई म्यूजिक वीडियो में भी एक्टिंग करती हुई नजर आई हैं। हालांकि, शोएब और सना के रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की बात इससे पहले सामने नहीं आई थी।

सानिया मिर्जा ने शेयर किया था भावुक पोस्ट

सानिया मिर्जा ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया था, जिससे शोएब मलिक और सानिया के तलाक की अटकलें तेज हो गई थीं। इसके साथ ही सानिया ने शोएब मलिक के साथ शेयर की गईं तस्वीरों को भी अचानक डिलीट कर दिया था। सानिया ने 8 जनवरी को एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि जब कोई चीज आपके दिल की शांति को भंग करे, तो उसको जाने देने चाहिए।