ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सबसे पुरानी प्रतिद्वंदी सीरीज एशेज खेली जा रही है। इस बीच रविवार को सीरीज के पहले मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी कैमरून ग्रीन ने अपनी करियर लिस्ट में एक और शानदार कैच जोड़ा जब उन्होंने बेन डकेट को आउट करने के लिए एक शानदार कैच लपका।

ग्रीन ने उछलकर लपका कैच-

बारिश के बाद मैच दोबारा शुरू होने पर इंग्लैंड की तरफ से बेन डकेट और जेक क्रॉली क्रीज पर थे। पारी के नौवें ओवर में पैट कमिंस गेंदबाजी कर रहे थे और उन्होंने ओवर की चौथी गेंद बाहर की ओर डाली, जिसे डकेट ने स्क्वेयर लेग की तरफ खेलने की कोशिश की। इस बीच गेंद को बल्ले का किनारा लगा और सीधा फील्डिंग कर रहे ग्रीन के हाथों में पहुंची। ग्रीन ने बाईं ओर उछलकर गेंद को अपने हाथों में भर लिया।

फैंस को आई शुभमन गिल के कैच की याद-

इस कैच से फैंस को डब्ल्यूटीसी फाइनल में शुभमन के कैच की यदा आ गई, जिसे ग्रीन ने ऐसे ही लपका था। फैंस ने सोशल मीडिया पर ग्रीन के इस कैच की जमकर तारीफ की है। बारिश के खेल में बाधा डालने से पहले इंग्लैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर 28 रन बनाए थे और 35 रन की बढ़त हासिल की थी। लंच से पहले इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 386 रन पर आउट किया। इंग्लैंड ने पहली पारी में 393 रन बनाए थे। 

तीसरे दिन कै खेल-

ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा उस्मान ख्वाजा ने 141 रन बनाए और इंग्लैंड में यह उनका पहला टेस्ट शतक था। तीसरे दिन का खेल बारिश के कारण देरी से शुरू होने के कारण ओली पोप और जो रूट क्रीज पर थे। दोनों ने अभी तक अपना खाता नहीं खोला है। इंग्लैंड ने स्टोक्स और मुख्य कोच ब्रैंडन बाज मैकुलम के नेतृत्व में 13 में से 11 टेस्ट जीते हैं। इंग्लैंड पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को हराने की कोशिश करेंगे।