साउथ फिल्म 'हनु मैन' चर्चा में बनी हुई है। कम बजट के बावजूद फिल्म के वीएफएक्स की तारीफ हो रही है। इस बीच 'हनु मैन' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया है।

इसके साथ ही ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन के मामले में केजीएफ और कांतारा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। 'हनु मैन' महज तीन दिनों के बिजनेस के साथ साल 2024 की पहली हिट फिल्म बन गई है।

कांतारा और केजीएफ को चटाई धूल

'हनु मैन' के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शेयर की है। रिपोर्ट के अनुसार, हिंदी बेल्ट में फिल्म ने इतना बिजनेस कर लिया है कि कांतारा और केजीएफ: चैप्टर 1 को पीछे छोड़ दिया है। वहीं, पुष्पा: द राइज के करीब पहुंच गई है।

ओपनिंग वीकेंड पर कमाए कितने करोड़

'हनु मैन' के हिंदी वर्जन ने शुक्रवार को 2.15 करोड़ और शनिवार को 4.05 करोड़ का नेट बिजनेस किया। वहीं, रविवार को कलेक्शन 6.06 करोड़ रहा। इसके साथ ही 'हनु मैन' ने रिलीज के तीन दिनों में हिंदी बेल्ट में 12.26 करोड़ नेट कमा लिए है।

कांतारा और केजीएफ का बिजनेस

कांतारा के बिजनेस की बात करें, तो फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर 7.52 करोड़ कमाए थे। वहीं, केजीएफ: चैप्टर 1 ने 9.20 करोड़ का कलेक्शन किया था। अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द राइज का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 12.68 करोड़ था।

'हनु मैन' का डोमेस्टिक बिजनेस

'हनु मैन' के घरेलु बिजनेस रिपोर्ट की ओर नजर डाले, तो फिल्म ने तीन दिनों में 40 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। इनमें हिंदी (12.26 करोड़) के साथ तेलुगु (28.21 करोड़), तमिल (0.19 करोड़), कन्नड़ (0.19 करोड़) और मलयालम (0.06 करोड़) भाषा का बिजनेस शामिल है।

'हनु मैन' की स्टार कास्ट

'हनु मैन' में लीड रोल तेजा सच्चा ने निभाया है। उनके अलावा फिल्म में वारालक्ष्मी सरतकुमार, विनय राय और अमृता अय्यर अहम किरदारों में है। फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत राय ने किया है। वहीं, प्राइमशो एंटरटेनमेंट, 'हनु मैन' के प्रोड्यूसर है। वेंकट कुमार जेट्टी लाइन प्रोड्यूसर हैं और कुशल रेड्डी एसोसिएट प्रोड्यूसर हैं।