भोपाल । मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमल नाथ ने उनके भाजपा में जाने की अटकलों को फिर से खारिज कर दिया है। साथ ही इन अटकलों का जिम्मेदार मीडिया को बताया है। कमल नाथ ने मंगलवार को मीडिया से चर्चा में कहा कि ‘क्या आपने कभी मेरे मुंह से यह सुना है? आप (मीडिया) यह खबर चलाते हैं और फिर मुझसे इसके बारे में पूछते हैं। पहले आपको (मीडिया) इसका खंडन करना चाहिए।
 उन्होंने कहा- जो अटकलें चल रही हैं उसके लिए मीडिया ही जिम्मेदार है। ये बातें सिर्फ मीडिया कह रही है, किसी और ने ऐसा नहीं कहा है। आप लोगों ने कभी मेरे मुंह से ऐसी बात सुनी है, कोई इशारा हुआ हो, कुछ नहीं। अब आप लोग चलाते हो, तो आप ही खंडन करो। दरअसल, मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा दौरे पर आए हुए है।
मध्य प्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि से हुए फसलों के नुकसान हो कर कमलनाथ ने कहा कि मैं  मुख्यमंत्री मोहन यादव से किसानों के फसलों का सर्वे कराकर उन्हें उचित मुआवजा देने की मांग करूंगा। इस दौरान कमलनाथ ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला भी बोला। उन्होंने कहा- ये सरकार कर्जे पर चल रही है। ये जनता का पैसा है। वहीं, लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि जल्द ही नामों का एलान किया जाएगा।
कमलनाथ पांच दिन के दौरे पर छिंदवाड़ा आए हैं। इस दौरान वे यहां लोकसभा चुनाव की तैयारियों और रणनीति को लेकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के साथ बैठक करेंगे।