महिला प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम को तगड़ा झटका लगा है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की अनुभवी ऑलराउंडर हीथर नाइट ने महिला प्रीमियर लीग 2024 से हटने का फैसला किया है.

RCB के लिए आई बुरी खबर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने हालांकि 23 फरवरी से शुरू होने वाली लीग से अनुभवी ऑलराउंडर हीथर नाइट के हटने का कारण नहीं बताया, लेकिन समझा जाता है कि अपनी नेशनल टीम की प्रतिबद्धता के कारण इंग्लैंड की कप्तान ने इससे हटने का फैसला किया है.

हीथर नाइट ने WPL 2024 से वापस लिया नाम 

महिला प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल 17 मार्च को होना है जबकि इंग्लैंड की टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर 19 मार्च से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में खेलना है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने हीथर नाइट की जगह टीम में दक्षिण अफ्रीका की ऑलराउंडर नादिन डी क्लार्क को शामिल किया है.

RCB ने नादिन डी क्लार्क को शामिल किया

महिला प्रीमियर लीग से जारी बयान के मुताबिक इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने महिला प्रीमियर लीग 2024 के आगामी सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उनके स्थान पर नादिन डी क्लार्क को शामिल किया है.’ डी क्लार्क मध्यम तेज गेंदबाजी के साथ दाएं हाथ से बल्लेबाजी करती है. उन्हें 30 वनडे और 46 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने का अनुभव है.