भोपाल ।   शहर में वेब सीरीज का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। इन दिनों भोपाल की अलग-अलग लोकेशन पर वेब सीरीज महारानी सीजन 3 की शूटिंग चल रही है। महारानी सीजन 1 और 2 की शूटिंग भी भोपाल में ही की गई है। रविवार को जिला जेल भोपाल में महारानी सीजन तीन की शूटिंग की गई। जिला जेल को पटना का केंद्रीय कारागार बेऊर बनाया गया है। जिसमें अभिनेत्री हुमा कुरैशी के कुछ दृश्यों को फिल्माया गया। जहां हुमा जेल के अंदर बंद है, उनकी निगरानी में कई पुलिसकर्मी लगे हुए है।

जेल के गेट नंबर तीन के पास फिल्म के दृश्य को फिल्माया जा रहा

क्रू मेंबर मोइन बताते हैं कि जेल में पांच दिन का शूट किया जाएगा। जिसे पटना की बेऊर जेल का रूप दिया है। जेल के गेट नंबर तीन के पास फिल्म के दृश्य को फिल्माया जा रहा है, जिसमें कैदी को पुलिस के गणवेश में नजर आ रहे है। वही भोपाल के कलाकारों को भी मौका मिला है, जो कि पुलिस की भूमिका में है। वहीं मिंटो हाल और रवींद्र भवन में भी वेब सीरीज के कुछ दृश्य को फिल्माया गया है। रवींद्र भवन में दोपहर 2 से रात को दो बजे तक शूट किया गया, वहीं मिंटाे हाल में दो दिन लगातार शूटिंग की।

भोपाल में बिहार पुलिस

महारानी सीजन 3 की शूटिंग के लिए भोपाल को बिहार के पटना की तरह दिखाया जा रहा है, इस दौरान कई जगहों पर बिहार पुलिस भी नजर आ रही है, साथ ही गाड़ियां पर बिहार सरकार लिखा नजर आ रहा है। वहीं जिला जेल के बाहर बिहार नंबर की गई गाड़ियां है। वही शूटिंग में मंत्री की गाड़ियों के काफिले को जेल के अंदर आने के दृश्य को फिल्माया जाएगा।