मधेपुरा । जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में एक लोमहर्षक वारदात के चलते सनसनी फैल गई है। श्रीनगर थाना इलाके के रामनगर महेश पंचायत की इस घटना से लोग दहशत में है।  जानकारी के अनुसार, पंचायत के वार्ड संख्या-1 निवासी मोहम्मद  जिब्राइल ने परिवारिक विवाद को लेकर शुक्रवार की रात पत्नी मुरसुदा खातून और डेढ वर्षीय पुत्री जिया परवीन की हत्या कर दी। दोनों के सिर को धड़ से अलग कर दिया। हैवान ने अपनी बेटी के सिर को घर में ही टेबल पर रख दिया जबकि पत्नी के कटे हुए सिर को लेकर भर्राही इलाके में मछभखड़ा गांव स्थित अपने ससुराल पहुंच गया।  वहां पत्नी के घर से 200 मीटर की दूरी पर बनी एक पुलिया पर सिर को रखकर वह फरार हो गया। अपने साथ वह अन्य दो बच्चों को लेकर भागा है।
शनिवार को अगले सुबह जब गांव की सड़क पुल पर लोगों ने महिला का कटा हुआ सिर रखा देखा तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। भीड़ के बीच ही मृतका के पिता ने सिर देखा तो उसे अपनी पुत्री के सिर होने का संदेह हुआ। लोगों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस बछभखड़ा गांव पहुंची और तहकीकात में लग गई। कटे हुए सिर के नीचे एक पर्ची भी मिली, जिस पर कुछ लिखा हुआ था। पुलिस ने पर्ची के साथ सिर को कब्जे में ले लिया।
इस वारदात के बारे में जानकारी लगते ही थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ आरोपी जिब्राइल के घर पहुंचे। जहां देखा कि घर में महिला का धड़ पड़ा हुआ है। यही नहीं, एक कोने में मासूम बच्ची के सिर और धड़ अलग अलग पड़े हुए थे। पुलिस ने मौके से आरोपी की मां नजीदा खातून को गिरफ्तार कर लिया, तो वहीं हत्यारे का पिता शेख विदेशी वहां से भाग गया। हत्यारे ने ससुराल पक्ष के लोगों के व्हाट्सएप पर मर्डर का वीडियो और धमकी भरे शब्दों की रिकॉर्डिंग भी भेजी थी। इस दिल दहला देने वाली घटना को लेकर गुस्साए लोगों ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया और शवों के पंचनामा कराने से रोकते रहे। लोग मृतका के गायब दो बच्चों की बरामदगी की मांग कर रहे थे। पुलिस हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर चुकी है।