चेन्नई । तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक हेड कांस्टेबल को मुस्लिम महिला से अभद्रता के आरोप में सस्पेंड किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने महिला से उसका बुर्का हटाने के लिए कहा था। इतना ही नहीं, ऑफिसर ने कहा कि तुम्हारा खूबसूरत चेहरा नहीं दिख रहा है। इसकारण तुम अपना बुर्का हटा दो। 
यह महिला पुलिस स्टेशन गई थी, जहां महिला के साथ इस तरह का बर्ताव हुआ। दरअसल, महिला की एक गाड़ी चोरी हो गई, इसकी शिकायत दर्ज करने थाने गई थी। वह अपनी शिकायत को लेक अपडेट लेने आई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, 14 फरवरी को इस महिला का दोपहिया वाहन चोरी हो गया था। शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया था और बाद में गाड़ी बरामद भी कर ली गई। इस मामले में हेड कांस्टेबल ने फातिमा से कहा कि अगर उस अपना स्कूटर वापस चाहिए तब कोर्ट जाना होगा। यह सुनकर वह परेशान होकर रोने भी लगी। इस पर पुलिस ऑफिसर ने कहा, तुम रोते हुए भी खूबसूरत लग रही हो। एक काम करो कि अपना बुर्का हटा दो यह तुम्हारे सुंदर चेहरे को ढक रहा है।
पुलिस अधिकारी के मुंह से इस तरह की बातें सुनकर फातिमा को बहुत बुरा लगा। इसके बाद फातिमा ने हेड कांस्टेबल के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। अब इस केस को लेकर भी पुलिस टीम की ओर से एक्शन लिया गया है। शुरुआती जांच के आधार पर आरोपी पुलिस ऑफिसर को सस्पेंड कर दिया गया है।