नई दिल्ली । अब तक आपने हेल्थ, वीकल और टर्म इंश्योरेंस ही सुने होंगे, लेकिन एक ट्विटर यूजर ने प्यार में दिल टूटने पर 25 हजार रुपये बीमा की रकम के तौर पर मिलने का दावा किया है। प्रतीक आर्यन नाम के ट्विटर यूजर ने बताया कि मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया है और इसके एवज में मुझे 25 हजार रुपये मिले हैं। प्रतीक आर्यन ने कहा कि हम जब रिलेशनशिप में आए थे, तब एक जॉइंट फंड बनाया था उससे ही यह रकम मिली है। प्रतीक आर्यन ने लिखा कि मुझे 25 हजार रुपये मिले हैं, क्योंकि मेरी गर्लफ्रेंड ने धोखा दे दिया। हमारा रिश्ता जब शुरू हुआ था, तब हम दोनों 500-500 रुपये जॉइंट अकाउंट में जमा करते थे। तब हमने तय किया था, जो भी धोखा देगा, उसकी रकम डूब जाएगी और रिश्ते में वफादर रहने वाले को यह पैसे मिलेंगे।
प्रतीक आर्यन ने इस रकम को हार्टब्रेक इंशोयरेंस फंड करार दिया है। एक अन्य पोस्ट में प्रतीक आर्यन ने मजे लेते हुए कहा कि हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड में निवेश करना भी मार्केट रिस्क के तहत है। इसके अलावा रिलेशनशिप लॉयल्टी रिस्क भी इसमें शामिल है। इसलिए हमें प्यार से जुड़े कमिटमेंट्स पूरे ध्यान से करने चाहिए। प्रतीक आर्यन ने यह भी लिखा कि महिलाएं ऐसा क्यों सोचती हैं कि उन्हें हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड का फायदा रिलेशनशिप में मिले। यह पॉलिसी तो सिर्फ वफादार लोगों को ही मिलना चाहिए। 
यूजर की पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने प्रतीक की पोस्ट पर कॉमेंट किया कि इतनी रकम का आप क्या करेंगे। इसके जवाब में प्रतीक ने कहा कि इससे मैं दूसरी रिलेशनशिप में निवेश करने की सोच रहा हूं। वहीं एक यूजर ने तो यह सलाह भी दी कि आपने इंश्योरेंस के तहत 500-500 रुपये की रकम जो तय की थी, वह बेहद कम है। इतने में तो कोई भी धोखा देकर चला जाएगा। इस पर प्रतीक आर्यन ने कहा कि यह पैसा हमने अपनी पॉकेट मनी से लगाया था। अगली बार मैं एक लाख रुपये का इंश्योरेंस करवाऊंगा।