टीम इंडिया के एक क्रिकेटर का करियर IPL 2023 में ही खत्म होता नजर आ रहा है. भारत के इस क्रिकेटर के घटिया प्रदर्शन की पोल आईपीएल 2023 में ही खुल गई है. आईपीएल 2023 के हर मैच में ये खिलाड़ी फिसड्डी साबित हो रहा है. दिल्ली कैपिटल्स का ये खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए हर मैच में विलेन बनता जा रहा है. अब इस खिलाड़ी की दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बनती. ये खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स के लिए नासूर बनता जा रहा है. इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के कारण दिल्ली कैपिटल्स को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. दिल्ली कैपिटल्स के फैंस इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर चाहते हैं.

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर होगा खत्म!

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ आईपीएल 2023 में बुरी तरह फिसड्डी साबित हुए हैं. आईपीएल 2023 में पृथ्वी शॉ के खराब प्रदर्शन की पोल खुल चुकी है. इस साल फरवरी में पृथ्वी शॉ घरेलू क्रिकेट में तिहरा शतक जड़कर टीम इंडिया में वापसी का दम भर रहे थे, लेकिन आईपीएल 2023 में जब उनका सामना इंटरनेशनल क्रिकेट के वर्ल्ड क्लास गेंदबाजों से हुआ तो उनके खराब प्रदर्शन की पोल खुल गई है. आईपीएल 2023 में पृथ्वी शॉ लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए पहले आईपीएल मैच में सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद मंगलवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में भी पृथ्वी शॉ फिसड्डी साबित हुए हैं और सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए. 

आईपीएल में अचानक खुल गई पोल

IPL 2023 में पृथ्वी शॉ के खराब प्रदर्शन की पोल खुलने के बाद अब उनकी टीम इंडिया में वापसी मुश्किल नजर आ रही है. आईपीएल 2023 में पृथ्वी शॉ के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान के प्रदर्शन की भी पोल खुलती नजर आ रही है, जो टीम इंडिया में एंट्री का दावा ठोक रहे थे. दिल्ली कैपिटल्स की टीम को आईपीएल 2023 के अपने पहले ही मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 50 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा और मंगलवार को उसे गुजरात टाइटंस की टीम ने भी 6 विकेट से हरा दिया. दिल्ली कैपिटल्स की लगातार दो हार के लिए ओपनर पृथ्वी शॉ को जिम्मेदार माना जा रहा है, जो टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे पा रहे हैं. पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए 5 टेस्ट मैचों में 339 रन बनाए हैं. पृथ्वी शॉ ने 6 वनडे मैचों में 189 रन बनाए हैं. 65 IPL मैचों में पृथ्वी शॉ ने 1607 रन बनाए हैं. टेस्ट में पृथ्वी शॉ के नाम 1 शतक है.